भाभी ने प्रेमी के साथ की थी रवि उर्फ सोनू की हत्या, 78 दिन बाद खुला राज

नई दिल्ली। करीब 78 दिन पहले हुए रवि उर्फ सोनू हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसकी भाभी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि रवि उर्फ सोनू की भाभी सीमा ने अपने प्रेमी नीरज सहरावत उसके दोस्तों के साथ मिलकर तीन गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। सोनू की मौत की खबर किसी को न हो इसको लेकर उसका मोबाइल फोन भी आरोपी लगातार इस्तेमाल करते रहे और सोनू की पुरानी वीडियो भी सोशल मीडिया पर मेंटेन करते रहे ताकि पुलिस को सोनू की मौत का शक न हो लेकिन पुलिस ने सोनू की भाभी सीमा उर्फ रिंकू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस उपायुक्त अंकित सिंह ने बताया की रवि उर्फ सोनू की बहन ज्योति ने 24 मार्च को बाबा हरिदास नगर थाने में अपने भाई की गुमशुद की दर्ज कराई थी। गुमशुदगी के दौरान ज्योति ने यह भी बताया था कि उनका भाई 5 मार्च से लापता है और वह अपने भाई दीपक और भाभी सीमा के साथ शिव एंक्लेव में रहता था। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस की कई टीमों ने रवि उर्फ सोनू की तलाश थी लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया। उधर 6 मार्च को सरधना पुलिस को सोनू का शव मिला तो पुलिस ने जांच पड़ताल बारीकी से की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि रवि उर्फ सोनू के शरीर में तीन गोली मारकर उसकी हत्या की गई। इसके बाद पुलिस ने हत्या के मामले में शामिल नीरज भैया और अनुभव नाम के अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया। के बाद भी रवि उर्फ सोनू का मोबाइल चला रहा ताकि किसी को यह शक न हो कि सोनू की हत्या हो चुकी है। शक आधार पर पुलिस ने सोनू की भाभी सीमा उर्फ रिंकू और उसके प्रेमी नीरज सहरावत को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि पुलिस को गुमराह करने के लिए यह लोग रवि उर्फ सोनू का मोबाइल चला रहे थे।

प्यार व प्रापर्टी बनी वजह
पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपी सीमा ने बताया की वह नीरज सहरावत से प्यार करती थी और उसके साथ रहना चाहती थी, लेकिन उसका देवर रवि उर्फ सोनू इसका विरोध करते थे। इतना ही नहीं कुछ दिन पहले ही रवि उर्फ सोनू ने 18 लाख रुपए में प्रॉपर्टी बेची थी उसमें भी हिस्सा नहीं दिया था। जिसकी वजह से सीमा को उससे नफरत होने लगी और उसने अपने प्रेमी नीरज सहरावत और उसके साथियों के साथ मिलकर रवि उर्फ सोनू की हत्या करवा दी और शव मेरठ के सरदाना थाना क्षेत्र में फेंक दिया।

Exit mobile version