ब्याज के रुपये वसूलने गए एएसआई की हत्या, आरोपी ने खुद को भी गोली मारकर जान दी

नई दिल्ली। कर्ज के रुपयों का ब्याज लेने गए दिल्ली पुलिस के एएसआई दिनेश शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस हमले में स्कूटी सवार राहगीर अमित भी घायल हुआ। जबकि बाद में आरोपी ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। घायल अमित का एम्स में इलाज चल रहा है। वहीं शव कब्जे में ले लिए गए हैं।
पुलिस के मुताबिक झुग्गी बस्ती, नंदनगरी निवासी मुकेश निगम में अस्थायी सफाई कर्मचारी था। उसने स्पेशल ब्रांच में एएसआई व मॉडल टाउन निवासी दिनेश से पांच लाख रुपये का कर्ज ले रखा था। मंगलवार को दिनेश ब्याज लेने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मुकेश ने फ्लाईओवर पर उनके सीने में गोली मार दी। मामले की जानकारी पर पहुंची ज्योति नगर थाना पुलिस तीनों को जीटीबी अस्पताल ले गई, जहां दिनेश व मुकेश को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, कमर में पीछे से गोली लगने से अमित की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे एम्स रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने ऑटो चालक महमूद से पूछताछ कर जानकारी हासिल की। दोनों मृतकों के फोन कब्जे में लेकर कॉल डिटेल खंगाल रही है। साथ ही, वारदात के कारणों का पता लगाने के लिए मुकेश के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।
हत्या करके मानसिक संतुलन खो बैठा आरोपी
पुलिस के अनुसार, चश्मदीदों ने बताया कि मुकेश फ्लाईओवर पर इंतजार कर रहे बाइक सवार एएसआई के पास पहुंचा और सीने में गोली मार दी। इसके बाद मुकेश गोलियां चलाते हुए भागने लगा। ये देखकर सामने से आ रहा अमित अपनी स्कूटी घुमाकर जाने लगा तो कमर में गोली लग गई। इस बीच सड़क किनारे खड़े एक ऑटो में मुकेश जबरन बैठ गया और चालक महमूद को चलने के लिए कहा। चालक के विरोध करते ही मुकेश ने गोली चला दी, लेकिन समय रहते महमूद ऑटो से कूद गया। इसके बाद मुकेश ऑटो की पिछली सीट पर बैठ गया व कनपटी पर गोली चला दी।
Exit mobile version