गाजियाबाद : बंद फ्लैट में लगी आग से बुजुर्ग महिला की मौत, परिजन गए थे दिल्ली

गाजियाबाद। आवासीय योजना के फ्लैट में लगी आग की चपेट में आकर बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। महिला दिव्यांग थी, जबकि परिजन उन्हें फ्लैट में बंद करके दिल्ली गए हुए थे। दमकल टीम ने मौके पर पहुंचकर हालात पर काबू पाया। वहीं पुलिस इस मामले की जांच शुरू कर चुकी है।

साहिबाबाद के टीला मोड़ की इंद्रप्रस्थ आवासीय योजना के फ्लैट में दिल्ली के त्रिलोकपुरी में निवासी सोमदत्त अपनी पत्नी सरला, दो बच्चों और मां भगवती के साथ रहते हैं। वह कैब चालक हैं जबकि सरला गृहणी हैं। परिवार के लोग एक महीने पहले ही किराये पर रहने आए हैं। रविवार सुबह करीब 11:30 बजे सोमदत्त और सरला दोनों बच्चों के साथ मां को कमरे में छोड़कर बाहर से फ्लैट का ताला लगाकर नंदनगरी, दिल्ली में डॉक्टर से दवाई लेने चले गए। इस बीच पड़ोसियों ने फ्लैट से धुआं निकलता देखा तो शोर मचा दिया। तुरंत सोमदत्त और सरला से फोन पर संपर्क करके आग लगने के बारे में बताया। दोनों कुछ देर में घर पहुंचे। इस बीच राहुल नाम के पड़ोसी ने ताला तोड़कर फ्लैट खोल दिया। सभी अंदर पहुंचे तो आग की सिर्फ एक कमरे में थी जिसमें बुजुर्ग भगवती चारपाई पर लेटी हुई थीं। आग से आधा बेड, उसमें रखे कपड़े और चारपाई पर लेटी बुजुर्ग महिला झुलसी थीं।

कई एंगल पर जांच कर रही पुलिस
सूचना पर एसीपी सिद्धार्थ गौतम, टीला मोड़ थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार गिरि मौके पर पहुंचे। आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। थोड़ी देर में मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल, फायर ऑफिसर सत्येंद्र कुमार एक फायर टेंडर के साथ मौके पर पहुंचे। प्राथमिक जांच के दौरान पुलिस को फ्लैट से कोई शॉर्ट सर्किट नहीं मिला। पुलिस ने घटना को संदिग्ध मानकर हर एंगल पर गंभीरता से जांच तेज कर दी। फॉरेेंसिक टीम ने भी फ्लैट से साक्ष्य एकत्रित किए।

Exit mobile version