गाजियाबाद : ट्रक ने आटो को जड़ी टक्कर, दो महिलाओं की मौत, दो लोग

गाजियाबाद। तेज रफ्तार ट्रक ने आटो में टक्कर मार दी। हादसे में आटो सवार दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि आटो चालक समेत दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजने के साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। ड्राइवर ट्रक समेत मौके से भाग निकला।

हादसा लोनी कोतवाली इलाके में अशोक बिहार गढ़ी जस्सी गांव के पास हुआ। डुगरावली गांव की बबीता व रजनी नाम की महिलाएं आपस में पड़ोसी थीं। रजनी की बेटी रीता को पीलिया हो गया है। ऐसे में वह पीलिया की दवा लेने लोनी आ रही थी। साथ में बबीता भी थीं। तीनों आटो में सवार थीं। रास्ते में दिल्ली सहारनपुर मार्ग अशोक विहार कॉलोनी गढ़ी जस्सी के सामने तेज रफ्तार वाहन ने उनके ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो पलट गया। घटना को अंजाम देने के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। तभी आसपास के लोग आ गए उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

ट्रक चालक की तलाश में पुलिस
सूचना पर पहुंची पुलिस ने ऑटो चालक समेत तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने बबीता और रजनी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी। एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। वाहन चालक की पहचान के प्रयास किया जा रहे हैं। जल्द चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version