माता की ज्योति लेकर आ रहे जत्थे पर पथराव, माहौल बिगाड़ने की कोशिश

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में माता की ज्योति लेकर आ रहे श्रद्धालुओं पर अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। हमले में कुछ श्रद्धालु घायल हो गए। नतीजतन वहां बखेड़ा खड़ा हो गया। कुल मिलाकर अराजक तत्वों ने चुनाव के बीच माहौल बिगाड़ने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी। हालांकि पुलिस ने समय रहते मौके पर पहुंचकर माहौल शांत किया। वहीं हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव चिंगरावठी से श्रद्धालु बीते दिनों देवी की ज्योति लेने के लिए दिल्ली रवाना हुए थे। जहां से रविवार देर शाम वह लोग ज्योत लेकर बुलंदशहर पहुंचे। बताया गया कि जब ये लोग हाइवे पर गांव अडोली के निकट पहुंचे तो कुछ असमाजिक तत्वों ने ज्योत की झांकी पर पथराव कर दिया। जिसमें कुछ लोग मामूली रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश की। साथ ही माता की ज्योत को सुरक्षा के बीच रवाना किया गया।

हमलावरों की गिरफ्तारी की कोशिश जारी
मामला सांप्रदायिक होने के चलते गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में प्रत्येक घर की तलाशी ले रही। अभी तक किसी भी आरोपी को पकड़ नहीं जा सका है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version