गाजियाबाद : घूमने गया था परिवार, चोरों ने किया लाखों का माल पार 

गाजियाबाद। खिड़की काटकर घर में घुसे चोरों ने वहां रखे लाखों के जेवरात समेत कैश पार कर दिया। भुक्तभोगी अपने परिवार के साथ घूमने गया था कि इसी दौरान वारदात हो गई। मामले की जानकारी पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दी है। ताकि चोरों का हुलिया व संख्या का अंदाजा लग सके।

इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर-15 में रहने वाले राजकुमार ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार सुबह करीब साढ़े छह बजे परिवार को लेकर आगरा, मथुरा और वृंदावन घूमने चले गए थे। रविवार रात घर लौटे तो मेन गेट पर ताला लगा था। ताला खोलकर अंदर पहुंचे तो ड्राइंग रूम के साथ चारों कमरों में सामान बेड व फर्श पर बिखरा हुआ था जबकि आलमारी भी खुली हुई थीं। चोरों ने आराम से सारा सामान खंगालकर बाहर फेंका हुआ था। जांच में पता चला कि चोर ड्राइंग रूम में खिड़की की ग्रिल काटकर अंदर घुसे थे। इसके बाद आलमारी में रखे दो लाख से ज्यादा कीमत के सोने-चांदी के गहने, करीब 50 हजार रुपये चोरी कर ले गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को चोरी की सूचना दी।

टीवी भी चलता मिला
भुक्तभोगी को घर में टीवी भी चलता मिला। ऐसे में माना जा रहा है कि चोरों ने गहने और नकदी साफ करने के बाद कमरे में आराम से बैठकर टीवी पर पिक्चर देखी और गानों का आनंद लिया होगा। पकड़े जाने के डर से वे सामान लेकर भाग गए। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि चोरों की पहचान के लिए सीसीटीवी चेक कर रहे हैं।

Exit mobile version