गाजियाबाद : मुठभेड़ में पकड़ा गया लुटेरा, पैर में लगी गोली, कई घटनाएं कबूलीं

गाजियाबाद। पुलिस ने लुटेरे को मुठभेड़ में पकड़ा है। आरोपी के पैर में गोली लगी है। जबकि बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से पुलिस ने लूटे गए 9700 रुपये के साथ एक तमंचा, दो कारतूस व चोरी की एक मोटर साइकिल की है। अस्पताल में भर्ती बदमाश से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।

अंकुर विहार के एसीपी ने बताया की थाना लोनी बॉर्डर पुलिस लालबाग मंडी के पास संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पल्सर मोटरसाइकिल सवार दो लोग आते दिखे। पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल सवार ने भागने का प्रयास किया तो पुलिस ने घेराबंदी। पुलिस की घेराबंदी देखते हुए मोटरसाइकिल सवार पर पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस टीम पर जानने और नीयत से फायरिंग कर दी। मजबूरी में पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी। जिससे मोटरसाइकिल सवार पर पीछे बैठे बदमाश के गोली लग गई। इसके बाद मोटरसाइकिल सवार का बैलेंस बिगड़ गया तो मोटरसाइकिल सवार गिर गई। इसी दौरान गोली लगने से घायल हुए बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया। जबकि मोटरसाइकिल सवार चला रहा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार किए गए बदमाश ने अपना नाम विकास तोमर उर्फ विक्की निवासी बागपत बताया। विकास तोमर ने यह भी बताया कि उसने 6 अप्रैल को मेडिकल स्टोर से 10 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसके अलावा इन दोनों ने डोमिनो’एस पिज़्ज़ा 100 फुटा रोड के पास भी बीते दिनों लूट की घटना को अंजाम दिया था।

कई मुकदमे हैं दर्ज
पुलिस गिरफ्तार विकास से फरार हुए बदमाश के बारे में जानकारी जुटा रही है। ताकि उसकी भी जल्द गिरफ्तारी की जा सके। एसीपी ने बताया कि इन दोनों पर कई थानों में लूट व चोरी के मुकदमें दर्ज है।

Exit mobile version