गाजियाबाद: मंदिर से लौट रही महिला से बदमाशों ने सोने की चेन लूटी

गाजियाबाद। जिले में बाइक सवार बदमाशों ने मंदिर से घर लौट रही महिला से सोने की चेन लूट ली। चेन लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर इकट्ठा हुई भीड़ ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है ताकि लुटेरों की पहचान की जा सके और जल्द उनकी गिरफ्तारी हो सके।
मामला लिंक रोड थाना क्षेत्र के बृज विहार बी ब्लॉक का है। यहां की रहने वाली अभिलाष देवी मंदिर में पूजा करने के बाद अपने घर वापस लौट रही थी। तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके गले से सोने की चेन लूट ली। जैसे ही बाइक सवार बदमाशों ने अभिलाषा देवी के गले पर झपटमारी की वैसे ही वह गिर पड़ी। गनीमत रही कि उनके गंभीर चोट नहीं लगी। लूट का शिकार हुई अभिलाषा देवी ने पुलिस को बताया कि एक बदमाश बाइक चला रहा था वह हेलमेट पहने हुए था। जबकि बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने झपटमारी की जिसने केप लगा रखी थी।
सीसीटीवी चेक करा रहे अफसर
मामले में एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि महिला अभिलाषा के साथ लूट की घटना हुई है। महिला की लूट के आधार पर आसपास लगी सीसीटीवी कैमरे चेक कराए जा रहे हैं ताकि लुटेरों की पहचान हो सके। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।
Exit mobile version