गाजियाबाद : ग्राहक बनकर आए चोर, लाखों का माल ले उड़े

गाजियाबाद। जिले में एक ज्वेलर्स की दुकान पर ग्राहक बनकर आए दो शातिरों ने ब्रेसलेट और नेकलेस देखने के बहाने चोरी कर लिए इनकी कीमत करीब ढाई लाख रुपए बताई जा रही है। ज्वेलर्स ने बताया कि दोनों काफी देर तक ब्रेसलेट और नेकलेस देखते रहे और बातों में उलझाकर दोनों चीज लेकर फरार हो गए। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने मामले में जांच कर दी है।

मामला नंदग्राम थाना क्षेत्र का है। दरअसल मुरादनगर के शंकर विहार कॉलोनी के रहने वाले मधुर सिंघल ज्वेलर्स की दुकान चलाते हैं। उनकी दुकान पर बाइक सवार दो युवक आए और काफी देर तक ब्रेसलेट और नेकलेस के डिजाइन देखते रहे और काफी देर बाद मधुर सिंघल को अपनी बातों में फंसा कर ब्रेसलेट और नेकलेस चोरी कर लिया और आसानी से फरार हो गए। जब माधुर ने अपने ज्वेलरी चेक की तो उसमें आइटम कम दिखे तब उन्होंने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो चोरी की घटना का खुलासा हुआ। मधुर ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि ब्रेसलेट 25 ग्राम और नेकलेस 15 ग्राम का था। मधुर की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पहचान करने में जुटी पुलिस
मामले में एसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि दो लोगों द्वारा चोरी करने की घटना सामने आई है। दोनों चोरों को तलाश करके कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया जा रहे हैं। ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके और जल्द उनकी गिरफ्तारी हो सके।

Exit mobile version