बाल्टी चोरी के आरोप में युवक को छोटे भाइयों ने छत से फेंका, मौत

नई दिल्ली। देश की राजधानी में दो सगे छोटे भाइयों ने अपने ही बड़े भाई को बाल्टी चोरी के आरोप में पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। पहली मंजिल से नीचे गिरने की वजह से गंभीर रूप से घायल हुए बड़े भाई को स्थानीय लोग और परिवार के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई। बड़े भाई की मौत के बाद उसकी पत्नी ने दोनों भाइयों पर हत्या का केस दर्ज करवाया है।

मामला दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके का है। गांव रामगढ़ में रहने वाले राजेश को उसके ही दो छोटे भाई पवन और सूरज ने बाल्टी चोरी के आरोप में मामूली कहासुनी के बाद पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिसकी वजह से राजेश गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें पत्नी की सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां राजेश की मौत हो गई। पुलिस ने राजेश की पत्नी सविता की तहरीर के आधार पर राजेश के दोनों छोटे भाइयों पवन और सूरज हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सविता ने पुलिस को बताया कि वह अपने 12 साल के बच्चे और पति के साथ ऊपर रहती थी। जबकि उसके दोनों देवर नीचे रहते थे। राजेश बेलदारी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था, अब राजेश की मौत के बाद से सविता को अपने परिवार के भरण पोषण की भी चिंंता सता रही है।

आरोपियों से चल रही पूछताछ
सविता ने पुलिस को बताया कि उनके दोनों देवर ने राजेश पर आरोप लगाते हुए पड़ोस की चोरी हुई बाल्टी के बारे में पूछताछ की जिससे दोनों तरफ से कहासुनी हुई और दोनों देवर ने उनके पति को नीचे फेंक दिया। पुलिस ने दोनों हत्यारोपी छोटे भाइयों को गिरफ्तार करके पूछना शुरू कर दी है और मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि राजेश के साथ पहले दोनों छोटे भाइयों ने मारपीट भी की क्योंकि उनके शरीर पर चोट के भी निशान मिले हैं।

Exit mobile version