गाजियाबाद : खड़े डंपर से टकराई स्कूल वैन छात्र समेत ड्राइवर की मौत, 10 घायल

गाजियाबाद। जिले में तेज रफ्तार स्कूल वैन सड़क के पास खड़े डंपर में पीछे से टकरा गई। हादसे में स्कूल वैन सवार एक छात्र और वैन ड्राइवर की मौत हो गई। जबकि हादसे में 10 लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें कुछ लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने बताया की रफ्तार तेज होने की वजह से क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर हादसा हुआ है। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

एसीपी पूनम मिश्रा ने बताया अमरोहा जिले के 11 छात्र स्कूली वैन में सवार होकर जामिया दिल्ली में क्लास छह का एंट्रेंस एग्जाम देने जा रहे थे। इसी दौरान वैन गिरफ्तार तेज होने की वजह से सड़क के पास खड़े कूड़ा उठाने वाले डंपर से टक्कर हो गई। हादसे में एक छात्र और एक स्कूली वैन ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में 10 अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हुए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि सभी को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया जाएगा।

शवों की शिनाख्त की कोशिश जारी
हादसे की सूचना मिलते ही क्रॉसिंग थाना पुलिस व हाईवे पुलिस तत्काल छात्रों की मदद के लिए मौके पर दौड़ी। पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया लेकिन तब तक दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस दोनों लोगों की शिनाख़्त के प्रयास में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि हादसे की सूचना परिजनों को भी दे दी गई है। परिजन जैसे ही आएंगे वैसे ही मृतक छात्र और ड्राइवर की नाम की पहचान हो पाएगी। घायल छात्र हादसे की वजह से घबरा गए हैं जो किसी के नाम पते नहीं बता पा रहे हैं।

Exit mobile version