गाजियाबाद : एक्टिव हुए चोर, कहीं घर खंगाला तो कहीं कार के पहिये निकाले

गाजियाबाद। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो चोरी की घटनाएं सामने आई हैं। पुलिस ने दोनों चोरी की घटनाओं के मामले में जांच शुरू कर दी है। पहली चोरी की घटना इंदिरापुरम कोतवाली इलाके कनावनी गांव में हुई। यहां चोरों ने घर में रखें करीब 15000 कैश और दो मोबाइल फोन चोरी कर लिए। चोरी की जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी है।

कनावनी गांव के रहने वाले सूरज ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनके परिवार घर में सो रहा था। तभी रात में किसी समय उसके मकान की दीवार पर चढ़कर चोर घर में घुस गए और उन्होंने नगदी व दो मोबाइल फोन चोरी कर लिए। जब सुबह उठे तो घर का मुख्य दरवाजा खुला पड़ा था। तो उनके होश उड़ गए उन्होंने देखा तो उनके घर में चोरी की वारदात हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

कार के चारों पहिये ले गए चोर
वहीं चोरी की दूसरी घटना मुरादनगर इलाके के शहजादपुर गांव में हुई यहां चोरों ने घर के बाहर खड़ी कार के चोरों ने पहिए चोरी कर लिए। पहिए चोरी करने की वारदात को अंजाम देकर कर मौके से फरार हो गए जब कर स्वामी विशाल त्यागी को पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने देखा कि कार के चारों पहिए गायब हैं और कर ईंटो पर खड़ी है। पुलिस में विशाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों ही घटनाओं को जल्दी खुलासा किया जाएगा और चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version