गाजियाबाद : सरेराह मोबाइल लूटने वाला शातिर मुठभेड़ में पकड़ा, टांग में लगी गोली

गाजियाबाद। थाना शालीमार गार्डन पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान लुटेरा पकड़ा है। लुटेरा लोगों के मोबाइल सरेराह लूटकर भाग जाता था। उसकी टांग में गोली लगी है। आरोपी के पास से लूटा गया मोबाइल के अलावा तमंचा व कारतूस भी बरामद हुए हैं। घायल लुटेरे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि ठीक होने के बाद लुटेरे से पूछताछ की जाएगी कि उसने और कहां-कहां मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है।

एसीपी शालीमार गार्डन ने बताया कि पिछले दिनों शालीमार गार्डन थाना इलाके में आईफोन लूट की वारदात हुई थी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की तो पता चला कि मोबाइल फोन की लूट आरिफ ने की है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरिफ को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की पुलिस की पूछताछ में आरिफ ने बताया कि उसने लूटा हुआ मोबाइल प्रेम गली के पास एक खंडहर में छिपा दिया है। जिसे आरिफ पुलिस को बरामद कर सकता है, पुलिस आरिफ को लेकर प्रेम गली खंडहर के पास पहुंची तो आरिफ़ ने पुलिस को चकमा देकर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने का प्रयास किया और खंडहर में छुपे तमंचे से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जिसकी वजह से पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी जिसमें आरिफ के पैर में गोली लग गई और आरिफ मौके पर ही गिर गया।

आईफोन भी कराया बरामद
पुलिस की गोली लगने से घायल हुए लुटेरे बदमाश आरिफ की निशानदेही पर पुलिस ने खंडहर में छुपा आईफोन और उसके पास से तमंचा व कारतूस भी बरामद किए। घायल अवस्था में आरिफ को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। एसीपी शालीमार गार्डन ने बताया की आरिफ पर दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में लूट के करीब 10 से ज्यादा मुकदमें दर्ज है। उन्होंने बताया कि आरिफ से अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद भी पूछताछ की जाएगी कि उसने कहां-कहां मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। ताकि अन्य घटनाओं का भी खुलासा किया जा सके।

Exit mobile version