गाजियाबाद : फर्जी निकली व्यापारी से लूट की वारदात, साथियों संग पुलिस ने धरा

गाजियाबाद। पुलिस ने फर्नीचर व स्टील व्यापारी के साथ हुई लूट की वारदात का खुलासा कर दिया है। पुलिस का दावा है कि व्यापारी के साथ लूट नहीं हुई थी बल्कि उसने खुद अपने परिचित के साथ मिलकर यह पूरा घटनाक्रम सुनयोजित ढंग से कराया था। पुलिस ने लूट करने वाले शातिरों समेत व्यापारी को पकड़ा है। वहीं कथित तौर पर हुई लूट में गई रकम भी रिकवर कर ली गई है।

पुलिस के मुताबिक पुराने लिए गए कर्ज से छुटकारा पाने के लिए व्यापारी ने लूट की ये स्क्रिप्ट तैयार की थी। आरोपियों ने सीसीटीवी से बचने के लिए शर्ट के ऊपर शर्ट पहनी थी। साथ ही हाथ पर बने टैटू को छिपाने के लिए पट्टी बांधी थी। डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने बताया की साहिबाबाद क्षेत्र में मोहन नगर मेट्रो स्टेशन के पास गौरव शर्मा नाम के दिल्ली के स्टील फर्नीचर व्यापारी ने 27 तारीख में यह जानकारी दी थी कि दो बाइक सवारों ने उसके साथ लूट की है। गौरव शर्मा ने पुलिस को बताया था कि वह दिल्ली से 2 लाख रुपए लेकर मेट्रो से आ रहा था और उसे यह पैसे राजनगर एक्सटेंशन में देने थे। इसी दौरान बाइक पर आए दो बदमाशों ने उसे यह रकम लूट ली। पुलिस को उसी समय से यह लूट की घटना संदिग्ध लग रही थी। उसके पीछे कई कारण थे। गौरव शर्मा ने जहां खुद को जाना बताया था उससे पहले ही मेट्रो स्टेशन पर वह उतर गया था।

अब खुलासे के बाद रकम बरामद
पुलिस ने शुक्रवार को इस लूट का खुलासा करते हुए व्यापारी गौरव शर्मा उसका साथी श्याम और आदेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। तथाकथित लूटे गए दो लाख रुपये और लूट में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद कर ली है। पुलिस के मुताबिक गौरव शर्मा ने अपने दोनों परिचितों के साथ मिलकर इस लूट को अंजाम दिया। उसके बाद गौरव ने एक लाख रुपये लूट करने वाले अपने दोनों जानकारों को दे दिए। साथ ही उसका प्लान था कि जिससे उसने उधार लिया है एक लाख रुपये वह उसे लौटा देगा।

Exit mobile version