गाजियाबाद : आज आएंगे सीएम, सुरक्षा व्यवस्था चौकस, उत्साहित हैं भाजपाई

File Photo

गाजियाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी शंखनाद करते हुए आज यहां पहुंचेंगे। इससे पहले उनका मेरठ में भी कार्यक्रम लगा है। जबकि यहां नेहरु नगर स्थित दीनदयाल ऑडिटोरिय में उनका कार्यक्रम है। इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त कर ली गई है।

मुख्यमंत्री दिन में करीब तीन बजे पुलिस लाइन में हेलीकाप्टर से आकर सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल तक आएंगे। इस दौरान हापुड़ रोड, होली चाइल्ड चौराहे के आसपास कुछ देर के लिए यातायात रोका जाएगा। इससे पहले मंगलवार को पुलिस अधिकारियों ने कई बार कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर सुरक्षा को लेकर आवश्यक निर्देश दिए। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के आने और जाने के समय होली चाइल्ड चौराहे के आसपास कुछ देर के लिए यातायात रोका जा सकता है। हापुड़ रोड पर भी मुख्यमंत्री की फ्लीट गुजरने के दौरान यातायात कुछ समय के लिए रोका जाएगा। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह के मुताबिक कार्यक्रम स्थल के आसपास सुरक्षा सख्त रहेगी। सभी तैयारियां कर ली गई हैं।

तीन सेफ हाउस तैयार
सीएमओ डॉ.भवतोष शंखधर ने बताया कि एक सेफ हाउस जिला एमएमजी अस्पताल और दूसरा सेफ हाउस नेहरूनगर स्थित यशोदा हास्पिटल में बनाया गया है। इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल पर भी एक सेफ हाउस बनाया गया है। हिंडन एयर बेस के बाहर भी चिकित्सकों की एक टीम तैनात की गई है।

Exit mobile version