गाजियाबाद : दरोगा के घर में लाखों की चोरी, पड़ताल शुरू

गाजियाबाद। जिले में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद है कि एक दरोगा के घर पर भी धावा बोलने से नहीं चूके। चोरी की घटना की जानकारी एसआई ने थाना पुलिस को दी है। थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। चोर एसआई के घर से नकदी सहित जेवर सहित करीब 19 लाख रूपए का माल चोरी करके ले गए। मामला वेब सिटी थाना क्षेत्र के डसना पुलिस चौकी के पास स्थित हाइट्स सोसायटी का है।

अलीगढ़ के नयाबांस के रहने वाले एसआई वीरपाल सिंह मेरठ जिले के टीपी नगर थाने में तैनात है। वीरपाल सिंह का हाइट्स सोसायटी में भी फ्लैट है जहां वह अपने परिवार व बच्चों के साथ रहते है। होली के त्यौहार के मध्य नजर उनके बच्चे और परिवार के सभी सदस्य गांव चले गए थे और खुद वीरपाल मेरठ में ड्यूटी कर रहे थे। वीरपाल जब ड्यूटी कर घर वापस लौटे तो फ्लैट के ताले टूटे हुए थे और अलमारी का लाकर भी टूटा था। वीरपाल ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उनकी अलमारी में रखा करीब 30 तोला सोना 1 किलो चांदी 10000 की नगदी चोरी की गई है। हालांकि घर में रखा मोबाइल और लैपटॉप को चोरों ने चोरी नहीं किया।

छुट्टी पर था सिक्योरिटी गार्ड
वीरपाल ने पुलिस को यह भी बताया कि सोसायटी में होली के पर्व की वजह से सिक्योरिटी गार्ड भी छुट्टी पर था। मामले में एसीपी वेब सिटी पूनम मिश्रा का कहना है कि एसआई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि सोसायटी में लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं कि सोसायटी में कि-किसी अनजान व्यक्ति का मूवमेंट हुआ है जल्दी घटना का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version