गाजियाबाद : मजदूर की हत्या करने वाला गिरफ्तार, नशे में हुई वारदात

गाजियाबाद। जिले में मैनपुरी के रहने वाले एक युवक की उसके ही दोस्त ने मामूली कहासुनी के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किया गया हत्यारोपी सीतापुर का रहने वाला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जिस दोस्त की उसने हत्या की है वह काफी गहरा दोस्त हैं। हम लोगों में शराब के नशे में विवाद हुआ जिसके बाद हमे हत्या कर दी। मामला साहिबाबाद थाना इलाके पाइप मार्केट का है। कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे मैनपुरी के रहने वाले जय सिंह गाजियाबाद में रहकर मजदूरी करते थे। उनकी जान पहचान सामने कमरे में रहने वाले सीतापुर के राजेश से हुई। दोनों में इतनी गहरी दोस्ती थी कि अक्सर दोनों साथ खाना खाते थे और शराब भी पीते थे, लेकिन इस बार शराब के नशे में दोनों में गालीगलौज हुई। जिसको लेकर राजेश ने जय सिंह की गला दबाकर हत्या कर दी और शव कमरे में ही छोड़कर भाग गया। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची साहिबाबाद पुलिस ने जय सिंह के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू करते हुए कुछ ही देर में हत्या आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया।

नशे में हो गई वारदात
गिरफ्तार हत्या आरोपी राजेश ने बताया शराब के नशे में उसकी जय सिंह से कहा सुनी हुई। जिसका उसे बुरा लग गया, जिसकी वजह से उसने जय सिंह की गला दबाकर हत्या कर डाली। माय पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी जयसिंह की गला दबाकर हत्या होने की पुष्टि हुई है। मामले में एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया की हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। वहीं मृतक जयसिंह के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version