गाजियाबाद : कल आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को करेंगे संबोधित

File Photo

गाजियाबाद। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ कल यानी 27 मार्च को गाजियाबाद पहुंचेंगे। इससे पहले मेरठ में भी उनका कार्यक्रम है। सीएम यहां प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उनका सरकारी कार्यक्रम भी घोशित किया जा चुका है।

सीएम बुधवार सुबह गुरु गोरखनाथ मंदिर गोरखपुर से आगरा होते हुए सीधे मथुरा पहुंचेंगे। मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि में पूजन के बाद प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद मेरठ पहुंचेंगे। मेरठ के चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी में प्रबुद्ध वर्ग को संबोधित करेंगे। यहां से गाजियाबाद में सम्मेलन के लिए जाएंगे। एक दिन में तीन लोकसभा सीटों पर योगी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन करेंगे। सीएम का कार्यक्रम आने के बाद से सभी पार्टी कार्यकर्ता आयोजन की तैयारी में जुट गए हैं। मेरठ में चौधरी चरण सिंह विवि के नेताजी सुभाषचंद्र बोस प्रेक्षागृह में सीएम योगी का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन रखा गया है। लगभग 1000 से ज्यादा की सीटिंग कैपेसिटी वाले हॉल को सम्मेलन के लिए चुना गया है। यहां शहर के डॉक्टर्स, प्रोफेशनल्स, सीए, टीचर्स, उद्यमी सभी को बुलाया गया है।

20 मंडल से आएंगे प्रबुद्धजन​​​​​​​
गाजियाबाद के नेहरूनगर स्थित दीनदयाल ऑडिटोरियम में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन 27 मार्च को होगा। इसमें महानगर क्षेत्र के डॉक्टर, इंजीनियर, अधिवक्ता, साहित्यकार, उद्यमियों समेत करीब 1500 लोग शामिल होंगे। सीएम दोपहर करीब 2ः30 बजे हेलिकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचेंगे। यहां से वे सड़क मार्ग से दीनदयाल ऑडिटोरियम में पहुंचेंगे। यहां पर 20 मंडलों से पहुंचे प्रबुद्ध वर्ग से रुबरू होंगे। लखनऊ मुख्यालय से कार्यक्रम प्राप्त होते ही गाजियाबाद महानगर के कार्यकर्ता इस सम्मेलन की तैयारी में जुट गए हैं।

Exit mobile version