गाजियाबाद : रील बना रही महिला से चेन लूटी

गाजियाबाद। जिले में सोशल मीडिया पर रील बना रही एक महिला के गले से बाइक सवार बदमाश ने सोने की चेन लूट ली। चेन लूटने की वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गया। लूट की पूरी घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी बदमाश की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर महिला की चेन बरामद की जाएगी।

मामला इंदिरापुरम कोतवाली इलाके के अभय खंड चौकी क्षेत्र के ज्ञान खंड का है। यहां के रहने वाले सिविल इंजीनियर पवन शर्मा की पत्नी सुषमा होली पूजन के बाद कर लौटते समय मोहल्ले की महिलाओं के साथ सर्विस रोड के पास सोशल मीडिया पर रील बना रही थी। इसी दौरान बाइक सवार एक बदमाश आया और उनके गले से सोने की चेन लूट कर भाग गया। सुषमा ने बताया कि उनका मंगलसूत्र टूट कर सड़क पर ही गिर गया था। हालांकि लुटेरा चेन लेकर फरार हो गया। सुषमा ने लूट की घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस मामले में जांच पड़ताल में जुट गई है।

फर्जी निकला बाइक का नंबर
मामले में डीसीपी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है बाइक पर दिल्ली का नंबर था जो कि फर्जी निकला। सीसीटीवी में भी चेनलूट की वारदात आई है। पुलिस की कई टीमें लुटेरे की तलाश में जुटी हुई है।

Exit mobile version