चाकू से हमला कर नाबालिकों ने युवक को मार डाला,सभी गिरफ्तार

नई दिल्ली। राजधानी से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आने आई है। यहां तिगड़ी थाना इलाके में एक युवक की 9 नाबालिक युवकों ने बीच रास्ते पर चाकू से ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर हत्या कर डाली। पुलिस ने सभी हत्यारोपियों को गिरफ्तार करके उनके पास से चार चाकू, पिस्तौल व कारतूस बरामद किए गए हैं। वही तिगड़ी गिरफ्तार किए गए नाबालिक हत्या आरोपियों से हत्या की वजह तलासनी में जुटी हुई है। फिलहाल अभी तक पुलिस को हत्या के पीछे बदला लेने की बात पता चली है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी तलाश रही है ताकि अन्य तथ्य भी घटना से संबंधित जुटाए जा सके।

दरअसल संगम विहार के रहने वाले शादाब प्राइवेट नौकरी करके अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान तिगड़ी थाना क्षेत्र के श्मशान घाट के पास हरिजन कॉलोनी संगम विहार में 9 नाबालिक युवकों ने शादाब पर चाकू से हमला कर दिया। शादाब को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल सभी 9 नाबालिक हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस की कई टीमें पूरे मामले की जांच कर रही हैं घटना का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। अब तक की पूछताछ में ऐसा लग रहा है जैसे बदला लेने के उद्देश्य से शादाब की हत्या की गई है।

अलग-अलग चल रही पूछताछ
पुलिस पकड़े गए सभी नौ हत्या आरोपियों से अलग-अलग पूछताछ कर रही है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि कुछ नाबालिक हत्या आरोपी शराब पीने से में भी थे और शायद शादाब से उनकी बहस भी हुई थी। सूत्रों ने बताया कि इन युवकों में से कुछ युवकों ने शादाब को होली वाले दिन उसकी हत्या करने की धमकी भी दी थी। गिरफ्तार किए गए 9 आरटीओ में से दो आरोपियों पर एक साल में हत्या के पांच और दूसरे आरोपी पर दो मुकदमें दर्ज हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि शादाब पर इन सभी नौ लोगों ने इस तरह से हमला किया कि वहां मौजूद लोगों ने भी शादाब को नहीं बचाया और वह डरकर इधर-उधर भागने लगे।

Exit mobile version