गाजियाबाद : मांस भरा मैजिक वाहन हिंदूवादी संगठन ने घेरा, ड्राइवर भागा, पुलिस जांच में जुटी

गाजियाबाद। मांस भरकर ले जाए जा रहे मैजिक वाहन को हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा है। धरपकड़ के दौरान ड्राइवर वाहन को मौके पर छोड़कर भाग निकला। वहीं मामले की तहरीर मिलने पर पुलिस ने मांस का सैंपल जांच को भेजा है।

हिंदू रक्षा दल के प्रदेश अध्यक्ष अमित प्रजापति ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि शुक्रवार तड़के सुबह एक छोटा हाथी टेंपो में पशु मांस भरकर दिल्ली की तरफ ले जा रहे हैं। उन्होंने लोनी तिराहा से उसका पीछा करते हुए लोनी बॉर्डर थाने के पीछे टेंपो को पकड़ लिया। भीड़ को देखकर चालक टेंपो मौके पर छोड़कर फरार हो गया। उन्होंने पुलिस को सूचना देकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने बरामद मांस को गड्ढे में दबाया दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मांस के सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवा दिए है। वहीं, बरामद मांस को दबा दिया है। अंकुर विहार एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कटान करने वालों की तलाश जारी
पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर पशु कटान करने वालों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं अन्य पहलुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है।

Exit mobile version