गाजियाबाद : सहारनपुर में सरिया स्टोर लूटकांड में शामिल निकले गाजियाबाद के बदमाश

गाजियाबाद। जिले के बदमाशों ने 17 मार्च को सहारनपुर में सरिया लूटकांड को अंजाम दिया था। बदमाश अपने आठ सदस्यीय गैंग के साथ वहां गए थे। इनमें मेरठ, मुजफ्फरनगर और गौतमबुद्धनगर के शातिर भी शामिल हैं।

सहारनपुर पुलिस के मुताबिक वहां के थाना गागलहेड़ी क्षेत्र के गांव पुडैन निवासी हाईवे निर्माण कंपनी के ठेकेदार शुभम त्यागी ने 18 मार्च को केस दर्ज कराया था। इसमें बताया था कि बसेड़ा गांव के पास सामान रखने के लिए स्टोर बना रखा है। जहां पर दो चौकीदार रखे हैं। 17 मार्च की रात बदमाशों ने चौकीदारों को बंधक बनाकर स्टोर से करीब आठ लाख रुपये का लोहे का सामान लूट लिया था। पुलिस ने गांव सरसीना के पास से वाहन चेकिंग के दौरान लुटरों को अरेस्ट किया। पुलिस ने पुराने सरिया से भरी एक पिकअप को रोककर चेकिंग की। संतोषजनक जवाब न मिलने कारण थाने लाकर पूछताछ की तो चालक ने बसेड़ा के पास स्टोर से सामान लूटने की घटना को कबूल कर लिया। चालक से पूछताछ के बाद उसके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। जिनके पास से 6700 रुपये, 10 कुंतल, तीन तमंचे, छह कारतूस, एक पिकअप, एक मैजिक वाहन तथा तीन बाइक बरामद हुए है।

ये था पूरा गैंग
पुलिस ने चालक की निशानदेही पर बदमाश करण निवासी ब्रह्मपुरी मेरठ, साहिल कल्लू गढ़ी थाना मसूरी गाजियाबाद, मनीष निवासी दूल्हेडा चौहान मेरठ, रामप्रकाश निवासी डबरिया थाना पिलखुवा मेरठ, पिंटू ग्राम डबरिया मेरठ, शादाब निवासी नोहल्ला देवीदास खतौली, जितेंद्र निवासी गजरौला हसनपुर, जगत सिंह मोहल्ला तुलसी विहार थाना दादरी गौतमबुद्धनगर के रूप में हुई। पूछताछ में सामने आया कि वारदात को 10 बदमाशों ने अंजाम दिया था। पुलिस ने डकैती की धाराएं भी केस में जोड़ दी है। पकड़े गए बदमाशों को पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

Exit mobile version