गाजियाबाद : पुलिस मुठभेड़ में चेन स्नैचर गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

गाजियाबाद। साहिबाबाद पुलिस ने दो हफ्ते पहले हुई महिला से चेन स्नेचिंग की वारदात में शामिल एक चेन स्नैचर को मुठभेड़ दौरान गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश के पैर में गोली लग गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को बदमाश के पास से एक तमंचा 4730 रुपए बरामद हुए हैं।

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि यह बदमाश अपनी महिला साथी के साथ मिलकर लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। फिलहाल महिला साथी फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। एसीपी साहिबाबाद ने बताया की 2 हफ्ते पहले साहिबाबाद थाना क्षेत्र के धनी चौकी के पास एक महिला से चेन स्नेचिंग की वारदात हुई थी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नंदनगरी के रहने वाले राजू पुत्र नैनसुख को गिरफ्तार कर पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में राजू ने बताया कि वह अपनी महिला साथी के साथ मिलकर लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। इससे पहले भी राजू दर्जनों घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस की पूछताछ में राजू ने यह भी बताया कि वह घटना में इस्तेमाल तमंचा पुलिस को बरामद कर सकता है। तब पुलिस राजू को उसे जगह ले गई, लेकिन राजू ने अंधेरे का फायदा उठाकर तमंचा निकालकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जवाब में पुलिस को भी राजू पर फायरिंग करनी पड़ी तो राजू के पैर में गोली लग गई। जिससे राजू मौके पर गिर गया और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गोली लगने से घायल हुए बदमाश राजू को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

नशा देकर भी करता है लूट
राजू ने बताया कि वह अपनी महिला साथी के साथ कभी असलहा के बल पर तो कभी नशीले पदार्थ के माध्यम से लोगों को लूट का शिकार बनाता था। पुलिस लुटेरी महिला साथी की तलाश में जुटी हुई है। राजू पर गाजियाबाद के अलावा नोएडा एनसीआर के अन्य शहरों में भी मुकदमें दर्ज हैं।

Exit mobile version