गाजियाबाद : सीमेंट कारोबारी के घर समेत फैक्ट्रियों पर छापा, जांच कर रही इनकम टैक्स की टीम

गाजियाबाद। सीमेंट व स्क्रैप के कारोबारी विनय गुटगुटिया की फैक्ट्रियों समेत आवास पर इनकम टैक्स की टीम ने रेड की है। रेड 24 घंटे से अधिक समय से जारी है लेकिन अफसरों ने अभी तक इस पर खुलकर कुछ भी बताने से गुरेज रखा है।

राजनगर में विनय की कोठी का नाम हरिधाम है। इनकम टैक्स के अधिकारी तीन गाड़ियों में बुधवार सुबह आए थे। इसके बाद उन्होंने कोठी का गेट बंद कर लिया। अंदर मौजूद सभी फैमिली मेंबर के फोन जब्त कर लिए। तभी से जांच पड़ताल चल रही है। कहा जा रहा है कि विनय गुटगुटिया की दो फैक्ट्रियों पर भी इनकम टैक्स की छानबीन चल रही है। विनय गुटगुटिया की एक सीमेंट फैक्ट्री बुलंदशहर रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में है। वहां पर भी छापेमार कार्रवाई चल रही है। उनका स्क्रैप कारोबार भी है। कहा जा रहा है कि इनकम टैक्स की टीमें बुधवार को विनय को बैंक में भी लेकर पहुंची थीं, जहां उनके लॉकर मौजूद हैं।

प्राइवेट जेट में सेलेब्रेट किया था बर्थडे
ये लॉकर खुलवाकर तलाशी ली गई। गुरुवार दोपहर बाद तक भी ये कार्रवाई जारी है। बताया जाता है कि कि विनय गुटगुटिया ने पिछले दिनों प्राइवेट जेट के अंदर वाइफ का बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसके बाद वे रडार पर आ गए थे। फिलहाल इनकम टैक्स ने इस कार्रवाई पर कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

Exit mobile version