गाजियाबाद : राजस्व सहायक के आवास में चोरी, घर के मंदिर में आग लगाई

गाजियाबाद। डीएम कालोनी में राजस्व सहायक के सरकारी आवास के दरवाजे की कुंडी उखाड़कर चोरों ने नकदी व जेवरात पार कर दिए। जाते वक्त घर के मंदिर को चोर आग के हवाले कर गए। मामले की जानकारी पर राजस्व सहायक इमरेंद्र सिंह ने पुलिस को तहरीर दी है।

सिहानी गेट क्षेत्र के लोहिया नगर डीएम कॉलोनी में राजस्व सहायक इमरेंद्र सिंह रहते हैं। इमरेंद्र सिंह मूलरूप से बिजनौर के रहने वाले हैं। वह यहां अकेले रहते हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह ड्यूटी पर गए थे। चोरों ने करीब 11 बजे चोरों ने उनके फ्लैट की कुंडी उखाड़ दी और अंदर घुसकर चोरी की। इमरेंद्र सिंह ने बताया कि पड़ोसियों की सूचना पर अगर वह समय से घर पर नहीं पहुंचते तो पूरे फ्लैट में आग लग जाती और काफी नुकसान हो जाता। मामले में उन्होंने सिहानी गेट थाने में तहरीर दी है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं।

लाखों का कैश समेत चेन चोरी
वेव सिटी क्षेत्र की आदित्य वर्ल्ड सिटी के लग्जुरिया एस्टेट में रहने वाले विनीत कुमार के फ्लैट में घुसकर चोरों ने 2.26 लाख की नकदी और सोने की चेन चोरी कर ली। विनीत मूलरूप से अमरोहा के रहने वाले यहां वह नोएडा सेक्टर-63 में एक कंपनी में नौकरी करते हैं। 15 मार्च की सुबह वह फ्लैट को ताला लगाकर ऑफिस गए थे। रात को वापस लौटे तो ताला टूटा मिला और 2.26 लाख रुपये व सोने की चेन गायब मिली। मामले में उन्होंने वेव सिटी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Exit mobile version