गाजियाबाद : कंपनी खोलकर 10 करोड़ की धोखाधड़ी सात पर मुकदमा

गाजियाबाद। जिले के विजयनगर थाने में एक कंपनी खोलकर 10 करोड रुपए की धोखाधड़ी करने वाले सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद धोखाधड़ी करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि इस कंपनी ने करीब 1000 से ज्यादा लोगों से धोखाधड़ी की है। कुछ लोगों ने बताया कि यह कंपनी 2019 में शुरू हुई थी और पिछले दो महीने से गबन करने में लगा। लोगों ने अपना पैसा कंपनी में इन्वेस्ट किया था कंपनी करोड़ों रुपए लेकर भागने में सफल रही है। फिलहाल पुलिस कंपनी चलाने वाले लोगों की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया जिले के रॉयल फाइन इंडिया निधि लिमिटेड कंपनी कुछ लोगों ने खोली थी। इस कंपनी में जिले के लोगों का रुपया निवेश कर कर उन्हें फायदा देने का झांसा दिया गया था। इस कंपनी में 30 लोगों सेल्स टीम में काम करती थीं और चार लोग टॉम की अगुवाई करते थे। पुलिस ने नसरतपुरा निवासी आकाश की शिकायत पर कंपनी मालिक सैय्यद मोहम्मद जफीर मलिक,सैय्यद मोहम्मद अहसान मलिक, विशाल उपाध्याय, पूजा, समीर सैफी, ललित चौधरी और एएसएम साहिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कंपनी में काम करने वाले लोगों ने मोदीनगर के अलावा जिले के अलग-अलग क्षेत्र सैकड़ों लोगों को कंपनी से जोड़कर उनकी मेहनत की कमाई निवेश कराकर धोखाधड़ी की।

पैसा वापस कराने की रहेगी कोशिश
एसीपी प्रियाश्री पाल का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर कंपनी से जुड़े कुछ लोगों गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी। एसीपी ने बताया कि पुलिस की कई टीमें धोखाधड़ी करने वाले कंपनी से जुड़े लोगों की तलाश में लगाई गई है। पुलिस का प्रयास है कि जिन लोगों ने कंपनी में पैसा इन्वेस्ट किया है उनका पैसा वापस कराया जाए

Exit mobile version