गाजियाबाद : चाबी बनाने आए शातिर खंगाल ले गए लॉकर में रखी ज्वैलरी

गाजियाबाद। अलमारी के लॉकर की चाबी बनाने आए युवक लॉकर में रखी ज्वैलरी पर हाथ साफ कर गए। चोरी गए माल की कीमत तकरीबन 10 लाख बताई जा रही है। मामले की जानकारी पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

विजयनगर के सेक्टर-नौ के रहने वाले अशोक कुमार घर में अलमारी में लॉकर की चाबी बनाने के बहाने शातिर 10 लाख की कीमत के गहने चोरी कर भाग गए। घटना 15 मार्च शाम करीब साढ़े चार बजे की है। मामले में अशोक कुमार ने विजयनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। अशोक कुमार ने बताया कि उनकी एक बक्से की चाबी गुम हो गई थी। जिसका ताला खुलवाने के लिए गली में ताला ठीक करने वाले आए तो उन्हें बुला लिया। उन्होंने बक्से का ताला खोलने के लिए कोई लंबी चाबी मांगी। उन्होंने लॉकर की चाबी दे दी। जो मुड़ गई। इसके बाद उन्होंने उसे ठीक करने के लिए कहा तो वह लॉकर के पास गए। इसी दौरान उसे खोलने के बहाने लॉकर से 10 लाख के गहने चोरी कर लिए।

तलाश में लगाईं पुलिस टीमें
एसीपी कोतवाली प्रियाश्री पाल ने बताया कि मामले में शातिरों को ट्रेस करने के लिए टीमें लगी हैं। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये चोरों की पहचान की कोशिश चल रही है।

Exit mobile version