गाजियाबाद : कार की टक्कर से घायल ई रिक्शा सवार की मौत

गाजियाबाद। 9 मार्च को कार की टक्कर से ई रिक्शा सवार दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था। इस दौरान इलाज के दौरान अस्पताल में एक भाई की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरे भाई का अभी भी इलाज चल रहा है। एक भाई की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

शाहदरा में रहने वाले महेंद्र पाल ने पुलिस को शिकायत दी कि नौ मार्च को वह और पत्नी शादी में गए थे। उनके बेटे हरि प्रकाश और चंद्र ई-रिक्शा में दिलशाद गार्डन से साहिबाबाद बेड लेकर जा रहे थे। हरि प्रकाश ई-रिक्शा चला रहा था जबकि चंद्र पीछे बेड पकड़कर बैठा था। सीमापुरी बार्डर के पास एक चालक ने लापरवाही से कार चलाकर चलते ई-रिक्शा में पीछे से टक्कर मार दी। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटनास्थल से आरोपी भाग गया। घायल भाइयों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान चंद्र की मौत हो गई। वहीं हरि प्रकाश के पैर और अन्य हिस्से में चोट लगने से अभी इलाज चल रहा है। साहिबाबाद पुलिस का कहना है कि चालक की जल्द पहचान कर उसे पकड़ लिया जाएगा।

सीसीटीवी कैमरों से कर रहे ट्रेस
मामले में साहिबाबाद कोतवाली पुलिस ने बताया कि पुलिस इसकी जांच कर रही है कि किस कार सवार ने इन दोनों भाइयों को टक्कर मारी। जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे भी देखे जा रहे हैं। ताकि हादसे की टाइमिंग के समय गुजरने वाली कारों को ट्रेस करके हादसा करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया जा सके।

Exit mobile version