गाजियाबाद : सड़क किनारे अखबार में लिपटा मिला नवजात का शव

गाजियाबाद। जिले में अखबार में लिपटा एक नवजात का शव सड़क किनारे मिलने से हड़कंप मच गया। नवजात के शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस सड़क के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। आशंका जताई जा रही है कि किसी अस्पताल में गलत काम करके नवजात के शव को फेंका गया है।

पुलिस ने बताया कि जो नवजात का शव मिला है वह बच्ची का है, इस रोड पर जितने भी अस्पताल हैं। उनमें भी पूछताछ की जा रही है। मामला अंकुर विहार थाना क्षेत्र के खन्ना नगर कॉलोनी का है। यहां सड़क किनारे अखबार में लिपटा हुआ एक नवजात का शव स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को तत्काल सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। नवजात की शव की जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने बच्ची का है। गलत काम करके 4 से 5 माह की बच्ची का सब सड़क किनारे फेंका गया है। उधर नवजात का शव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने भी पड़ताल शुरू कर दी है।

अस्पतालों पर पुलिस की नजर
मामले में एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि जिस सड़क पर नवजात का शव मिला है। इसके आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं। ताकि सड़क किनारे नवजात को फेंकने के आरोपियों को पकड़ा जा सके। इसके अलावा इस रोड पर जितने भी अस्पताल हैं वहां भी सीसीटीवी फुटेज तलाश किया जा रहे हैं। अगर किसी भी अस्पताल में गलत काम करके नवजात के शव को फेंका गया होगा उसे अस्पताल पर भी सख्त कार्रवाई करवाई जाएगी। फिहलाल नवजात के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Exit mobile version