गाजियाबाद : महिला ने लगाया था एसिड अटैक का झूठा आरोप, फैक्ट्री मालिक को फंसाने की थी योजना

गाजियाबाद। जिले में बाइक सवार युवकों द्वारा एसिड अटैक का मामला दर्ज कराने वाली महिला ने खुद अपने ऊपर एसिड डाला था। पुलिस की जांच में इस तथ्य की पुश्टि हुई है। इसी आधार पर अब पुलिस महिला के खिलाफ धारा 182 के तहत कार्रवाई की तैयारी में है।

डीसीपी सिटी ज्ञानन्यज सिंह ने बताया की 16 तारीख को नंदग्राम की रहने वाली सुमन प्रजापति ने आरोप लगाया था कि उसके ऊपर एसिड फेंका गया है। पुलिस की कई टीम इस मामले के खुलासे के लिए लगाई गई थी। डीसीपी सिटी के मुताबिक पुलिस ने महिला के बताए हुए पूरे क्षेत्र में एक-एक सीसीटीवी को खंगाला गया। साथ ही मोबाइल सर्विसलाइंस से भी देखा गया। इसके अलावा महिला के करीबी मित्र से महिला को फोन करवा कर पूछवाया तो महिला ने माना की अटैक उसने खुद किया है। जिससे वह उन आरोपियों को फंसा सके जिनके खिलाफ उसने मुकदमा दर्ज कराया है।

फैक्ट्री मालिक को थी फंसाने की योजना
पुलिस के मुताबिक महिला के पति की काम करते समय उसकी फैक्ट्री में मौत हो गई थी। इस मामले में महिला ने फैक्ट्री मालिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस का कहना है कि महिला के खिलाफ सबूत मिल गए हैं फिलहाल वह अस्पताल में है उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ताकि भविश्य में उसे सनद रहे और किसी के खिलाफ साजिश न रचे।

Exit mobile version