गाजियाबाद : महिला डाक्टर से रेप, बेटी से भी की छेड़छाड़, आरोपी दबोचा

गाजियाबाद। महिला डॉक्टर को शादी का झांसा देकर प्रधानपति ने उसके साथ रेप किया। आरोप है कि डाक्टर की बेटी से भी आरोपी ने छेड़छाड़ की। मामले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

टीला मोड़ थाना क्षेत्र में एक महिला डॉक्टर का क्लीनिक है। दो साल पहले भेड़ापुर जिला बागपत का मिंटू उर्फ सुनील आया था। इससे उनकी मिंटू से पहचान हो गया। आरोप है कि करीब डेढ़ माह पूर्व 10 फरवरी की रात्रि को नौ बजे वह डॉक्टर के फ्लैट पर पहुंच गया। अकेला पाकर पिस्टल के बल पर दुष्कर्म कर आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बना लिए।

एसिड अटैक की दी धमकी
वीडियो फोटो प्रसारित करने की धमकी देकर रुपये भी लिए। खुद को अपने गांव का प्रधान पति बताता और कहता था कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। विरोध करने पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। शुक्रवार रात करीब सवा 10 बजे जबरदस्ती फ्लैट पर आ गया। दुष्कर्म करने की कोशिश की। मारपीट करने लगा। शोर मचाने पर उनकी बेटी बचाने के लिए पहुंची तो उससे भी मारपीट कर छेड़छाड़ की।

पुलिस आने से पहले भागा आरोपी
उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया। शनिवार को उन्होंने टीला मोड़ थाने में पहुंचकर आरोपित के खिलाफ लिखित शिकायत की। सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version