गाजियाबाद : जंगल में मिली युवती की लाश, हत्या की आशंका, शिनाख्त की कोशिश जारी

गाजियाबाद। जिले में एक अज्ञात युवती का शव जंगल में गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया। युवती की हत्या कर शव जंगल में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। उधर स्थानीय लोग युवती के शव को देखकर अंदाजा लगा रहे हैं कि युवती का शव लगभग एक सप्ताह पुराना है। फिलहाल फोरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है।

मामला जिले के निवाड़ी थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव के जंगलों का है। यहां ईख के खेत में बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने जाकर देखा तो एक युवती का कई दिन पुराना शव पड़ा था जिससे बदबू आ रही थी। स्थानीय लोगों ने तत्काल निवाड़ी थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस युवती के शिनाख़्त का प्रयास कर रही है। साथी यह भी जांच पड़ताल कर रही है कि युवती की हत्या किस तरह से कर शव यहां तक लाया गया है। जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी लगाया गया है। पुलिस के अनुसार युवती की उम्र करीब 24 से 25 साल के आसपास है।

शिनाख्त की कोशिश जारी, कैमरे भी खंगाले
मामले में एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि निवाड़ी थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव के जंगलों में युवती का शव मिला है। युवती के शव की शिनाख़्त का प्रयास किया जा रहा है। साथी पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। ताकि युवती के शव की पहचान हो सके और हत्या आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जा। एसीपी ने बताया कि गांव को आने वाले रास्ते से पहले जहां-जहां सीसीटीवी कैमरे लगे वह भी देखे जा रहा है। ताकि युवक शव मिलने की गुत्थी को आसानी से सुलझाया जा सके।

Exit mobile version