गाजियाबाद : 25 हजार का इनामिया गैंगस्टर गिरफ्तार, साथियों की तलाश जारी

गाजियाबाद। जिले में पुलिस ने 25 हजार के इनामिया गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद के निर्देश पर जिले भर में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है। ताकि चुनावी में कोई अपराधी किसी भी तरह की कोई दिक्कत पैदा न कर पाए।

इसी अभियान के तहत स्वॉट टीम ट्रांस हिण्डन जोन व थाना इन्दिरापुरम पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25000 हजार के ईनामी अभियुक्त सोनू यादव निवासी ग्राम कर्णपुरी थाना जैतपुर आगरा हाल निवासी एच 402 एबीजे हाईट्स सोसाईटी थाना सूरजपुर गौतमबुद्ध नगर को एबीजे हाईट्स सोसाईटी के गेट न. एक के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार सोनू का एक संगठित गिरोह है। जो अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लूट, स्नैचिंग जैसे जघन्य अपराध कारित कर अवैध धन अर्जित करता है। जिससे आमजन में भय व्याप्त होता है। डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि अभियुक्त सोनू यादव पर इन्दिरापुरम थाने में लूट के तीन व गैंगस्टर एक्ट का एक मुकदमा दर्ज है। उन्होंने कहा सोनू से पूछताछ की जा रही है कि उसके साथ और कितने लोग जुड़े हैं और कहा कहा घटनाओं को अंजाम दिया है।

गिरोह के साथियों की तलाश जारी
सोनू की निशानदेही पर जल्द ही अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी। डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इसी तरह से लगातार अभियान जारी रहेगा। ताकि जिले में शांति व्यवस्था कायम रहे।

Exit mobile version