बाइक की चपेट में आकर महिला की मौत, सड़क पार करते वक्त हुआ हादसा

गाजियाबाद। सड़क पार कर रही महिला को बाइक सवार ने चपेट में ले लिया। हादसे में महिला की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार मौके से बाइक समेत भाग निकला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

हादसा घटना दिल्ली-मेरठ मार्ग पर असालतनगर स्थित हनुमान मंदिर के सामने हुआ। असालतनगर निवासी रामकेश परिवार सहित रहते है। उनकी पत्नी शकुलता देवी असालतनगर स्थित हनुमान मंदिर के सामने सड़क पार कर रही थी। इसी बीच तेज रफ्तार बाइक आई और टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद महिला को आईटीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाइक सवार युवक की हालात भी गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बाइक को कब्जे में ले लिया है।

हादसे में घायल छात्र की मौत
मुरादनगर में रावली-सुराना मार्ग पर पेट्रोल पंप के सामने दो दिन पूर्व घायल हुए इंटर के छात्र ने दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया। ढिढ़ार निवासी बबलु कुमार मुरादनगर में परिवार सहित रहते है। उनका 17 वर्षीय पुत्र मनजीत इंटर का छात्र था। दो दिन पूर्व वह अपनी बहन को लेकर स्कूटी से मुरादनगर से गांव ढिढ़ार जा रहा था। जब वह रावली सुराना मार्ग पर गांव सरना स्थित पेट्रोल पंप के सामने पहुंचा तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार गन्ने से भरे ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इस हादसे में बहन-भाई घायल हो गए थे। हालात गंभीर होने पर छात्र को दिल्ली रेफर कर दिया गया था। दिल्ली के अस्पताल में मनजीत ने दम तोड़ दिया।

Exit mobile version