गाजियाबाद : डेढ़ महीने से लापता है युवक, गुमशुदगी दर्ज, पुलिस कर रही तलाश

गाजियाबाद। एक युवक डेढ़ महीने पहले संदिग्ध हालात में लापता हो गया है। परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी, इसके आधार पर पुलिस ने फिलहाल गुमशुदगी दर्ज कर ली है। वहीं उसकी तस्वीरें सभी थानों के अलावा आसपास के जिलों की पुलिस को भेजी हैं। ताकि उसका पता लग सके। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना लिंकरोड क्षेत्र में सिविटैक अपार्टमेंट्स सूर्यनगर में रहने वाले अरुण भाटिया ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उनका बेटा अभिशेक एक फरवरी 2024 की शाम परिवार वालों को कुछ बताए बगैर घर से चला गया है। तहरीर में यह भी जिक्र है कि पहले भी कई बार युवक घर से चला गया था लेकिन एक से दो दिन में लौट आता था। जबकि इस बार उसका कोई पता नहीं चला है। परिवार वालों ने रिश्तेदारों समेत परिचितों और युवक के दोस्तों समेत संभावित जगहों पर उसे तलाशा लेकिन कहीं से कोई सुराग नहीं मिला। इस पर उन्होंने पुलिस को तहरीर दी, इसके आधार पर पुलिस ने युवक की गुमशुदगी दर्ज कर ली है।

ये बताया हुलिया
तहरीर में बताए गए हुलिया के मुताबिक उसका कद पांच फीट 10 इंच है। वह लाल रंग का लोअर व जैकेट पहने है। उसकी फोटो परिजनों ने भी अपने स्तर से सोशल मीडिया पर वायरल की है। ताकि उसके बारे में जानकारी मिल सके।

Exit mobile version