गाजियाबाद : कर्ज से परेशान पिता-पुत्र ने जहर खाकर जान दी

गाजियाबाद। कर्ज से परेशान होकर पिता-पुत्र ने जहर खाकर जान दे दी। परिवार वालों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। पिता-पुत्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

घटना थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र उत्तरांचल कॉलोनी की है। एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र के उत्तरांचल कॉलोनी में पिता-पुत्र ने सल्फास खा लिया है। जिसके बाद पिता सुधीर जैन और उनके बेटे आशु जैन को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक 50 वर्षीय सुधीर जैन और उनका 25 वर्षीय बेटा आशु जैन कपड़े का काम करते थे। उन्होंने काम के लिए पैसे उधार लिए थे। जिसको लेकर जिन्होंने पैसे दिए थे, वह तगादा करते थे। इसी को लेकर दोनों परेशान थे और उन्होंने यह कदम उठाया है।

तीन महीने पहले हुई थी शादी
एसीपी ने बताया की आशु जैन के भतीजे की तहरीर पर सुधीर जैन के मामा के लड़के के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है। परिवार में सुधीर जैन और आशु जैन के साथ आशु की पत्नी रहती थी। जिसकी शादी को अभी 3 महीने पहले हुई थी।

Exit mobile version