माफिया अतीक की हत्या के बाद पहली बार जेल से पेशी पर लाया गया छोटा बेटा अली

प्रयागराज। माफिया अतीक की हत्या के बाद पहली बार उसका छोटा बेटा अली नैनी सेंट्रल जेल से पेशी के लिए निकाला गया। जिला अदालत में हुई यह पेशी आनन-फानन में हुई। किसी को इसकी भनक तक नहीं लगने दी गई। कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच नैनी जेल से अली को पेशी के लिए जिला अदालत लाया गया। पेशी के बाद फौरन ही उसे जेल पहुंचा दिया गया। इस दौरान अली की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

जेल में लंबी दाढ़ी रखने वाले अली ने दाढ़ी बनवा ली। छोटे बाल, पिता की तरफ मुड़ी हुई मूछें माफिया के बेटे के नए लुक की कहानी बयां कर रही हैं। पिता अतीक की पेशी 13 अप्रैल 2023 को हुई थी। ठीक 305 दिनों बाद 13 तारीख को ही बेटे अली की पेशी हुई। वह महीना अप्रैल का था यह महीना मार्च का है। साल भी बदल गया। जिला अदालत के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के यहां जब अतीक की पेशी हुई थी तो कचहरी के साथ ही शहर का माहौल बदला हुआ था। उमेश पाल हत्याकांड के बाद शहर में उबाल था। कचहरी और आसपास का इलाका छावनी में तब्दील था। अब 13 मार्च को अली की पेशी खामोशी से हुई। न समर्थकों की भीड़ न हंगामा। बस फोर्स की मौजूदगी में अली को अदालत लाया गया। जिला अदालत पुरानी बिल्डिंग का न्याय भवन पिता के बाद बेटे की पेशी का गवाह बना।

अब कोर्ट ने लगाई 21 तारीख
अतीक अहमद के बेटे अली अहमद को बुधवार दोपहर बाद जिला अदालत में पेश किया गया। अपर मुख्य न्यायाधीश मजिस्ट्रेट कक्ष संख्या 7 इलाहाबाद पलाश गांगुली के समक्ष अली की पेशी हुई। अली को नैनी जेल से लाकर चार मामलों में पेश किया गया। इन सभी मामलों में न्यायालय ने अभियोजन कागजातों की नकल प्रदान की। अब अगली सुनवाई के लिए 21 तारीख लगी है। अभियोजन अधिकारी ने बताया कि अली के विरुद्ध चार मामले में आरोप पत्र दाखिल किया गया है।

Exit mobile version