गाजियाबाद : शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ रेप किया। वहीं शादी से मुकरा तो युवती ने विरोध किया। इससे बौखलाकर आरोपी ने युवती की पिटाई कर दी। मामले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र का है। इस इलाके में रहने वाली युवती नोएडा की एक निजी कंपनी में काम करती थीं। कुछ महीने पहले निजी कारणों से काम पर जाना छोड़ दिया। उनका कहना है कि तीन साल पहले ड्यूटी के दौरान उनकी मुलाकात खोड़ा के गीतांजलि विहार निवासी अमित तिवारी से हुई। वह भी पास की एक फैक्टरी में काम करता है। दोनों में बातचीत का सिलसिला होने पर नजदीकी भी बढ़ने लगीं। आरोप है कि जुलाई 2022 में अमित उनके घर पहुंचा और परिवार के सामने शादी करने के लिए प्रस्ताव दिया। उसने कहा कि जल्दी ही वह शादी की तारीख तय करके उन्हें घर से ले जाएगा। कुछ दिनों तक दोनों एक-दूसरे के साथ अलग-अलग जगह पर घूमने गए। आरोप है कि अमित ने शादी का झांसा देकर उनसे दुष्कर्म किया।

शादीशुदा है आरोपी
आरोपी के वायदे अनुसार जब युवती ने शादी की बात कही तो वह इनकार करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट और गाली-गलौज की। युवती ने पुलिस के पास जाकर मामले में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस जांच में आया है कि आरोपी शादीशुदा था। पत्नी की मौत होने के बाद वह खोड़ा में रहने लगा था। पत्नी की मौत के मामले में पुलिस ने धारा 306 का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा था। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी अमित तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version