गाजियाबाद : 18वीं मंजिल पर फ्लैट में चोरी की कोशिश, फ्लैट मालिक जागा तो भागे चोर

गाजियाबाद। हाई राइज सोसाइटी में एक बार फिर चोरों ने फ्लैट में घुसकर घटना को अंजाम दिया। हालांकि फ्लैट मालिक के घर में होने के कारण चोर चुराया गया सामान छोड़कर फरार हो गए। वहीं कुछ दिन पहले इसी सोसायटी के फ्लैट से चोर लाखों की नगदी और गहने चुरा कर ले गए थे।

थाना नंदग्राम क्षेत्र में सृष्टि सोसायटी में 18 वी मंजिल के फ्लैट नम्बर 1803 में अवनीश बेरीवाल रहते है। उन्होंने बताया कि तकरीबन 10ः00 बजे के आसपास वह अपने फ्लैट में सो रहे थे। इस दौरान कुछ चोर उनके फ्लैट में चोरी कर रहे थे। बाकी कमरों को खंगाल के चोर जैसे ही उनके बेडरूम में पहुंचे तो उनके खटके से अविनाश की नींद खुल गई। अविनाश जैसे ही चोरों के पीछे भागे चोर चुराया गया सारा सामान छोड़कर किचन के रास्ते बालकनी से फरार हो गए। अविनाश के मुताबिक उनका फ्लैट 18 मंजिल पर है और यहां से कोई अज्ञात आदमी का फरार होना आसान नहीं है।

पहले भी हो चुकी है चोरी
वहीं इसी टावर में 16वी मंजिल पर रहने वाली काम्या आहूजा के मुताबिक वह लोग 20 फरवरी को अपना फ्लैट बंद करके बाहर गए थे। जब वह 22 फरवरी को वापस लौटे तो उनका सारा सामान बिखरा पड़ा था। देखने में पता चला कि उनके घर से चार लाख रुपए कैश, डॉलर, सोने की चेन, सिक्के और अन्य ज्वेलरी लेकर कर फरार हो चुके थे। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि दोनों मामलों में मुकदमा लिख लिया गया है टीम में लगा दी गई है जल्द ही दोनों मामलों का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version