गाजियाबाद : रेप के बाद युवती की बनाई अश्लील वीडियो, गलत धर्म बताकर प्यार में फंसाया

गाजियाबाद। तालिब नाम के लड़के ने खुद को अंकित बताकर एक युवती को प्रेम प्रसंग में फंसा लिया। इतना ही नहीं एक होटल में ले जाने के बाद संबंध बनाने के दौरान युवती को उसकी असलियत का पता चला। मामले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया है।
धर्म छिपाकर दोस्ती करने और मिलने के बहाने होटल में बुलाकर रेप करने का मामला सामने आया है। गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में रविवार को मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी तालिब हसन को हिरासत में ले लिया है। एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया पीड़ित युवती क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की रहने वाली है। युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि फरवरी-2020 में उसकी मुलाकात अंकित नामक लड़के से हुई जो नोएडा में बतौर सेल्समैन काम करता है। इसके चार-पांच महीने बाद लड़के ने उसको मिलने के लिए होटल में बुलाया। युवती के मुताबिक, वहां उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए गए। इस दौरान लड़के ने उसके कुछ अश्लील फोटो-वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिए। कुछ दिनों बाद युवती को पता चला कि वो लड़का अंकित नहीं, तालिब हसन है और मूल रूप से जनपद मुरादाबाद का रहने वाला है। फिलहाल वो गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है।

फिर शुरू की ब्लैकमेलिंग
पीड़िता ने बताया कि तब से लेकर अब तक आरोपी ने फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। सारी असलियत सामने आने के बाद पीड़िता थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पर पहुंची और आरोपी तालिब हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ चल रही है।

Exit mobile version