पिता ने डेढ़ लाख सुपारी देकर कराई बेटे की हत्या, बेटे द्वारा थप्पड़ मारने से था आक्रोशित

नई दिल्ली। 6 साल पहले बेटे द्वारा थप्पड़ मारने का बदला लेने के लिए एक पिता ने अपने ही बेटे की सुपारी देकर डेढ़ लाख रुपए में शादी से एक दिन पहले हत्या करवा दी। पुलिस ने साजिशकर्ता पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने बेटे की हत्या करवाने का जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों की भी तलाश शुरू कर दी है।

मामला राजधानी के दक्षिणी दिल्ली के तिगड़ी थाना इलाके का है। घटना का खुलासा करते हुए दक्षिणी दिल्ली के पुलिस आयुक्त अंकित चौहान ने बताया गौरव सिंघल नाम के युवक की हत्या का खुलासा करते हुए उसके पिता रंगलाल को तिगड़ी थाना पुलिस ने जयपुर राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी पिता रंगलाल से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपने बेटे की हत्या करवाने के जुर्म को कबूल कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी पिता रंगलाल ने बताया कि उनके बेटे गौरव ने करीब 6 साल पहले मोहल्ले में सबके सामने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद से वह अपने आप को अपमानित महसूस कर रहे थे और उन्होंने बेटे से बदला लेने की ठान ली थी। 2 मार्च को रंगलाल का अपने बेटे गौरव से झगड़ा हुआ था। इसके बाद रंगलाल ने बेटे गौरव की हत्या करने के लिए मदनगीर के रहने वाले तीन युवकों को डेढ़ लाख रुपए में सौदा तय किया था। तय सौदे के अनुसार तीनों युवकों ने गौरव की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

तीन मार्च को थी शादी
रंगलाल ने पुलिस की पूछताछ में भी बताया कि गौरव की 3 मार्च को शादी होने वाली थी शादी की चीजों को लेकर ही उसका झगड़ा हुआ था। जिससे उन्हें मौका मिल गया और उन्होंने गौरव की हत्या करवा दी। पुलिस ने आरोपी पिता रंगलाल को हिरासत में लेकर सुपारी देकर हत्या करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्दी तीनों सुपारी लेकर हत्या करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version