तेलंगाना को ऊंचाइयों पर ले जाने को सरकार अग्रसर : पीएम

तेलंगाना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को संगारेड्डी में आयोजित कई विकास परियोजनाओं के उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए 7,200 करोड़ रुपए की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास किया।

कहा कि बीते 10 वर्षों से केंद्र सरकार तेलंगाना को विकास की नई ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए निरंतर काम कर रही है। आज 140 करोड़ देशवासी विकसित भारत के निर्माण के लिए संकल्पबद्ध हैं और विकसित भारत के लिए आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का होना उतना ही जरूरी है। इसलिए इस साल के बजट में हमने इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए 11 लाख करोड़ रुपए दिए हैं। हमारा प्रयास है कि तेलंगाना को इसका ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले। पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं लगातार दूसरे दिन तेलंगाना में हूं जितना उत्साह मैं तेलंगाना के लोगों में बीजेपी के लिए देख रहा हूं उतना ही मेरा विश्वास और भी बढ़ता जा रहा है। आपके इस प्यार को मैं तेलंगाना के विकास के रूप में दोगुना कर के दूंगा। तेलंगाना को दक्षिण भारत का प्रवेश द्वार कहा जाता है। तेलंगाना में रेल सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए विद्युतीकरण और दोहरीकरण का काम तेज गति से हो रहा है.. 6 नए स्टेशन भी बनाए गए हैं। घटकेसर और लिंगमपल्ली के बीच एमएमटीएस ट्रेन सर्विस को हरी झंडी दिखाई गई। इससे हैदराबाद और सिंकदराबाद के कई और इलाके आपस में जुड़ जाएंगे। इससे दोनों शहर के बीच ट्रेन यात्रियों को बहुत सुविधा होगी। मैं आज आपको एक गारंटी दे रहा हूं कि अगले कुछ वर्षों में भारत को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएंगे। ये परिवारवादियों ने देश को लूटा और अपनी तिजोरियां भरी। मुझे जो सरकार से हर महीने की सैलेरी मिलती है। उसमें से मैं कुछ न कुछ लोगों पर खर्च कर देता हूं। परिवारवादियों ने सरकारों में रहकर महंगे गिफ्ट लिए हैं लेकिन मैं मिले सारे गिफ्ट की नीलामी कर देता हूं। जो पैसे आते हैं वो पैसे मां गंगा की सेवा में लगा देता हूं।

एक-दूसरे को देते हैं कवर फायर
उन्होंने कहा कि बीआरएस हो या कांग्रेस दोनों एक जैसी ही पार्टियां हैं। बीआरएस और कांग्रेस में गठबंधन है या नहीं ये तो तेलंगाना वाले बताएंगे लेकिन दुनिया को ये पता है कि बीआरएस और कांग्रेस के बीच घोटाला बंधन बहुत मजबूत है। घोटाला बंधन यानी तेलंगाना की लूट में दोनों एक दूसरे को कवर फायर देते हैं।

Exit mobile version