प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, आफिस में ही तीन युवकों ने अंजाम

बागपत। प्रापर्टी डीलर की तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मरने वाले का भाई सपा नेता है। प्रापर्टी डीलर के आफिस में इस वारदात को अंजाम देते हुए उसे तीन गोलियां मारी गईं। एक सिर तो दो सीने में लगीं। वारदात को अंजाम देकर हमलावर वहां से भाग निकले।

पूरा मामला निरोजपुर-निवाड़ा मार्ग का है। मृतक प्रॉपर्टी डीलर का नाम युसूफ है। वह परिवार में सबसे बड़े थे। उनके बाद काला और कोकब हैं। काला सपा के युवा जिलाध्यक्ष हैं। युसुफ के एक बेटा और चार बेटियां हैं। घरवालों ने बताया कि बुधवार सुबह युसुफ घर पर कहकर गए थे कि आज एक प्लॉट का सौदा होना है। पुलिस के मुताबिक, वह घर से सीधे अपने ऑफिस में पहुंचे थे। इसके थोड़ी देर बाद बदमाश पहुंच गए। बदमाशों ने उनसे पहले बातचीत की। फिर उनसे चाय पिलाने को कहा। इसके बाद प्रॉपर्टी डीलर ने खुद ही चाय बनाई। बदमाशों ने चाय पीने के बाद वारदात को अंजाम दिया। मृतक के भतीजे वसीम चौधरी ने बताया कि गांव के व्यक्ति ने फोन कर बताया कि उनके चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद हम लोग चाचा के ऑफिस पहुंचे। यहां देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद हम लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

प्रधानी चुनाव की है रंजिश
पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि प्रॉपर्टी डीलर पर दो साल पर पहले जानलेवा हमला हुआ था। इस दौरान वह बच गए थे। तब पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया था, इसके अलावा उनकी प्रधानी को लेकर गांव के ही लोगों से रंजिश चल रही थी।

जल्द करेंगे घटना का खुलासा
एडिशनल एसपी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर को तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version