गाजियाबाद : यति नरसिंहानंद बोले : दारूल उलूम तक पहुंचना चाहिए बुलडोजर

गाजियाबाद। दारुल उलूम देवबंद के गजवा-ए-हिंद पर दिए गए फतवे को लेकर श्रीपंच दशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरि ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शुक्रवार को दो वीडियो जारी करके हिन्दू समाज से इसकी गंभीरता को समझने की अपील की।

महामंडलेश्वर ने सीएम योगी से अनुरोध करते हुए कहा कि आपका बुलडोजर अब दारूल उलूम तक पहुंचना चाहिए। आतंकवाद के इस वैचारिक केंद्र को ध्वस्त करके दिखाइए। छोटे-मोटे लोगों पर बुलडोजर चलाकर कुछ नहीं होने वाला। कहा कि मेरा हिंदुओं से अनुरोध है कि अगर तुम्हारे नेता बुलडोजर वाला काम नहीं कर पाते हैं तो ये काम तुम करो। वरना ये तुम्हारी नस्लों को नहीं छोड़ेंगे। यति नरसिंहानंद गिरि ने कहा, “हिन्दू समाज “गजवा“ शब्द के ठीक अर्थ को समझे। गजवा-ए-हिन्द का अर्थ हिंदुस्तान को जीतना नहीं, बल्कि यहां के सभी काफिरों और मुशरिकों को खत्म करके शरीयत को पूरी तरह से लागू करना है। अब से पहले किसी भी इस्लामिक संस्था ने इस अवधारणा को इस तरह से खुलकर स्वीकार नहीं किया था।

गोपनीय होता था प्रचार
सिर्फ गुप्त रूप से अंदरखाने इसका प्रचार करते थे। कहीं पर भी चर्चा होने पर मुस्लिम मौलाना और धर्मगुरु इसका विरोध करते थे। आज उन सबका झूठ उजागर हो गया है। उनके घृणित इरादे सबको पता चल गए हैं। दारुल उलूम देवबंद ने अपनी विजय को निश्चित समझकर अब गजवा-ए-हिन्द की अवधारणा को स्वीकार किया है।

Exit mobile version