गाजियाबाद : रिवर्स गियर में दौड़ने वाली कार का सुराग नहीं, अखिलेश ने सरकार को घेरा

गाजियाबाद। एलिवेटेड रोड पर दो किलोमीटर तक रिवर्स गियर में कार दौड़ाकर पुलिस को चकमा देने वाले युवक व उनकी गाड़ी दो दिन बाद भी हाथ नहीं लगी है। पुलिस को कार का नंबर भी नहीं पता है। इधर, सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इस मामले में यूपी सरकार पर एक्स प्लेटफार्म पर तंज कसा है।

उन्होंने लिखा कि उप्र में कानून तोड़ने वालों और कानून की रक्षा करने वालों में है ये केसा करार। दो किमी तक उल्टा दौड़ाया और फिर भी कार वाला हो गया फरार। पुलिस का काम वीडियो गेम की तरह खेलना नहीं है। पुलिस अपना कर्तव्य निभाए और सत्ता का झंडा लगी कार पकड़कर लाए।

ये था पूरा मामला
इधर, इस मामले में इंदिरापुरम थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दरअसल, 21 फरवरी की रात करीब 10 बजे एक आई ट्वेंटी कार राजनगर एक्सटेंशन की तरफ से इंदिरापुरम क्षेत्र की तरफ जा रही थी। कार ड्रंक एंड ड्राइव हालत में थी। कनावनी कट पर तैनात पुलिस जीप ने इस कार को रोकने का प्रयास किया। इस पर कार सवारों ने रिवर्स गियर लगा दिया। ये कार करीब दो किलोमीटर तक रिवर्स गियर में दौड़ी और पुलिस को चकमा देकर भाग निकली। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इंदिरापुरम थाने की पुलिस हरकत में आई। 22 फरवरी को पुलिस ने अज्ञात कार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Exit mobile version