गाजियाबाद : फैशन वियर फैक्ट्री में लगी आग, धुआं घुटने से मची अफरातफरी

गाजियाबाद। फैशन वियर की फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। कपड़ा और गत्ता होने के कारण आग देखते ही देखते विकराल रूप ले गई। नतीजतन पूरे इलाके में धुआं घुट गया। मामले की सूचना पर पहुंची दमकल टीम ने कई घंटे की मशक्कत के बाद हालात पर काबू पाया। जबकि आग लगने की वजह पता नहीं लग सकी है।

चीफ फायर अफसर राहुल पाल ने बताया कि लोनी फायर स्टेशन पर थाना ट्रोनिका सिटी में एक फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली। आग सेक्टर ए 1 बी-4 में ऑनेस्ट फैशन वियर फैक्ट्री में लगी थी। इस फैक्ट्री में कपड़े बनाने का काम होता है। सूचना प्राप्त होते ही तत्काल दो फायर टेंडर मय फायर सर्विस यूनिट लोनी फायर स्टेशन से घटनास्थल के लिए रवाना हुए। मौके पर पहुंचकर दमकल कर्मियों ने देखा कि आग अक्षय जैन के सेक्टर ए 1 बी-4 में ऑनेस्ट फेशन वियर तीन मंजिला इमारत के एक कोने में बने वेस्ट मैटेरियल एव गत्तों के स्टोर में लगी थी। आग प्रथम तल पर लगी थी। तुरंत ही फायर सर्विस यूनिट ने हौज फैलाकर फायर टेंडर से पंपिग कर आग को बुझाना शुरू किया। फैक्ट्री में गारमेंट्स का कार्य होता है।

धुएं से हुई दिक्कत
आग कपड़े और गेट में लगी थी। जिसके चलते भारी धुंआ भर गया था। जिसके कारण दमकल कर्मियों को आग बुझाने में दिक्कत आई, लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। फायर सर्विस यूनिट की मदद के लिए स्थानीय पुलिस भी मौजूद रही।

Exit mobile version