गाजियाबाद : पुलिस से बचने को बैक गियर में दौड़ाई कार, हाथ नहीं लगे युवक

गाजियाबाद। कार सवार ने पुलिस से बचने को अपनी गाड़ी बैक गियर में कई किलोमीटर तक दौड़ाई। खासियत यह रही कि पुलिस की गाड़ी सामने से उसका पीछा कर रही थी लेकिन उसे पकड़ा नहीं जा सका। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पूरा मामला एलिवेटेड रोड का है। बुधवार रात गलत दिशा में चल रही पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मियों ने एक कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन पुलिस को अपनी ओर आता कार चालक गाड़ी को बैक गियर में ही चलाने लगा। तकरीबन दो किलोमीटर तक कार चालक उसे बैक गियर में ही चलाता रहा। इस दौरान पीसीआर ने उसे हल्की टक्कर भी मारी। काफी दूर तक बैक गियर में गाड़ी ले जाने के दौरान पीछे से आ रही अन्य गाड़ियों से टकराने से बच गई। पुलिसकर्मी कार को रोकने का प्रयास करते रहे, लेकिन कार चालक नहीं रुका। इस पूरे घटनाक्रम का एक राहगीर ने वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

तलाश में जुटाई टीम
मामले में डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि पीसीआर को सूचना मिली कि सफेद रंग की आई20 गाड़ी में सवार युवक शराब पीकर गलत तरीके से ड्राइविंग कर रहे हैं। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वे बैक गियर में गाड़ी दौड़ाकर भाग गए। टीम को गाड़ी नंबर का पता करके युवकों को पकड़ने में लगाया हैं।

Exit mobile version