गाजियाबाद : कैब ड्राइवर से लूट करने वाले से पुलिस की मुठभेड़, बदमाश को गोली लगी

गाजियाबाद। एक टीवी चैनल के कैब ड्राइवर से हुई लूट की वारदात में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया। गिरफ्तारी एनकाउंटर के बाद दिखाई गई है। झाड़ियों में छिपी गन बरामद कराने के बहाने आरोपी ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई, जो उसके पैर में जा लगी।

टीवी चैनल की कैब के ड्राइवर अमर सिंह 13 फरवरी की सुबह स्टाफ को पिक करने गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र में आए थे। तभी गन पॉइंट पर बदमाशों ने उन्हें अगवा कर लिया। दो बदमाश कैब के अंदर बैठ गए। उन्हें एटीएम पर ले गए। वहां से 10 हजार रुपए निकलवाए। इसके बाद वे कैब ड्राइवर से कैश, मोबाइल लूटकर फरार हो गए।

सोमवार रात हुई गिरफ्तारी
इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया, इस वारदात के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई थीं। सोमवार रात करीब डेढ़ बजे इंदिरापुरम थाना पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान स्पलेंडर बाइक सवार एक संदिग्ध रोका गया। पूछताछ में उसने खुद को गणेश निवासी मयूर विहार दिल्ली बताया। छानबीन में उस पर लूट के कई मुकदमे निकले। बाद में आरोपी ने कैब ड्राइवर से लूट की बात कुबूली।

अल सुबह हुई मुठभेड़
एसीपी ने बताया, मंगलवार तड़के पौने 5 बजे के आसपास इंदिरापुरम थाना पुलिस कैब ड्राइवर से लूट में प्रयुक्त हुए हथियार को बरामद कराने के लिए आरोपी को कनावनी पुलिया के पास लेकर गई। आरोपी ने इसी दौरान झाड़ियों में छिपाकर रखा लोडेड हथियार उठाया और पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई, जो आरोपी गणेश के पैर में जा लगी। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। उससे लूटे गए रुपए और कैब ड्राइवर का मोबाइल बरामद हुआ है। पूछताछ में आरोपी ने अपने दो साथियों के नाम बताए हैं। पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है। ये दोनों बदमाश पूर्व में थाना विजयनगर क्षेत्र से लूट में जेल जा चुके हैं।

Exit mobile version