गाजियाबाद : रास्ता पूछने के बहाने महिला से 1.5 लाख की टप्पेबाजी, मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद। जिले में 29 जनवरी को रास्ता पूछने के दौरान एक महिला से हुई टप्पेबाजी के मामले पुलिस ने साहिबाबाद कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में पीड़ित माधव प्रसाद शर्मा ने बताया कि उनकी पत्नी सब्जी लेने जा रही थी। इसी दौरान उनके साथ टप्पेबाजी की वारदात हुई थी।

वसुंधरा सेक्टर 15 के रहने वाले माधव शर्मा ने साहिबाबाद कोतवाली थाने में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि 29 जनवरी को उनकी पत्नी बाजार में सब्जी लेने गई थी। इस दौरान वहां दो युवकों ने उनके साथ टप्पेबाजी की वारदात कर दी। माधव ने बताया कि सबसे पहले उन्होंने उनकी पत्नी से रास्ता पूछा। इस दौरान उन्होंने उनके ऊपर कुछ नशीला पदार्थ छिड़क दिया। जिससे माधव प्रसाद शर्मा की पत्नी बेहोश हो गई और टप्पेबाज उनके लाखों के जेवर ले भागे।
माधव प्रसाद शर्मा ने जिस वक्त उनकी पत्नी बाजार गई थी। उस वक्त उनके पास से कुछ रुपए नगद थे और अंगूठी, दो कड़े लेकर टप्पेबाज फरार हो गए। नशीला पदार्थ फेक जाने की वजह से माधव की पत्नी बेहोश हो गई। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें होश आने पर उन्होंने पूरी वारदात बताई। उन्होंने यह भी बताया कि कान की बाली निकलवाने में टाइम लगा तो वह दोनों युवक नशीला पदार्थ छिड़क कर मौके से भाग गए।

रास्ता पूछने के बहाने पार्क तक ले गए थे टप्पेबाज
महिला के पति ने बताया कि उनकी पत्नी जब होश में आई तो उन्होंने बताया कि दोनों युवक जिनकी उम्र करीब 22 से 24 साल थी। उन्होंने सबसे पहले उनसे रास्ता पूछा और उन्हें अपने साथ एक पार्क तक ले गए। जहां उन्हें भ्रमित करके उनके लाखों रुपए के गहने और नकदी लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू
मामले में इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार ने बताया की पीड़िता के पति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। पुलिस दोनों टप्पेबाज़ों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के पास लगे उसे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो दोनों युवक माधव प्रसाद शर्मा की पत्नी से बात करते नजर आ रहे हैं। जल्दी उन्हें ट्रेस करके गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version