गाजियाबाद : क्राइम ब्रांच ने पकड़ा 25 हजार का इनामी गोमांस तस्कर

गाजियाबाद। पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर क्राइम ब्रांच ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद बदमाश को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इनाम घोषित होने के बाद से ही यह बदमाश फरार चल रहा था। जिसकी तलाश में पुलिस और क्राइम ब्रांच जुटी हुई थी।

पुलिस ने बताया कि 25 हजार का इनामी गैंगस्टर इनामी सत्तार निवासी 20 फुटा रोड नूरी मस्जिद प्रेम नगर को लोनी थाना क्षेत्र के बंधला फ्लावर के पास से मंगलवार बुखार की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया इनामी बदमाश 8 अगस्त 2023 को 25 हजार का इनाम घोषित हुआ था। सत्तार पर गाजियाबाद में दो मुकदमें दर्ज है। पूछताछ करने पर बदमाश सत्तार ने बताया कि वह शातिर गौकशी गैंग के सरगना महबूब अल्वी उर्फ बिल्लू गैंग का सक्रिय सदस्य है। इस गैंग के सदस्यों में उसके तीन अन्य भाई भूरा, आशू और सरताज भी शामिल रहते थे। यह सभी गैंग के सदस्यो के साथ मिलकर लोनी व आस-पास के क्षेत्रो मे गौकशी करते थे और उससे होने वाली आमदनी को आपस मे बराबर-बराबर बाँट लेते थे। गौकशी से मिले पैसो से अपना शौक पूरा करते है और परिवार का खर्चा चलाते है। गैंगस्टर के मुकदमें का पता चलते ही सत्तार फरार हो गया था और गिरफ्तारी से बचने के लिए काफी समय से बडौत क्षेत्र में छुपकर रह रहा था।

दो गांजा तस्कर पकड़े
थाना मुरादनगर पुलिस द्वारा मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त वसीम व माजिद के पास पुलिस ने 12 किलो 250 ग्राम गांजा व तस्करी में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। पुलिस की पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने बताया कि हम वह गांजे को उड़ीसा से लेकर आए थे और आज इसकी डिलीवरी देने मेरठ जा रहे थे। हम लोग ऑन डिमाण्ड दिल्ली, गाजियाबाद, मेरठ क्षेत्र में गांजा सप्लाई करते हैं और इस तस्करी से जो भी मुनाफा होता हैं उसको हम आपस में बांट लेते हैं।

Exit mobile version